सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ ने टीवी टीआरपी में किया टॉप, तो एक्टर शाहीर शेख ने ऐसे जताई अपनी खुशी

शाहीर शेख ने बताया कि मुझे ये पता था कि लोग सीरियल ये रिश्ते हैं प्यारे के को पसंद कर रहे हैं, लेकिन पहले हफ्ते में इस तरह का रिस्पॉन्स आना थोड़ा सरप्राइजिंग था। इसके साथ ही लोग अबीर के कैरेक्टर को काफी पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ ने टीवी टीआरपी में किया टॉप, तो एक्टर शाहीर शेख ने ऐसे जताई अपनी खुशी
ये रिश्ते हैं प्यारे के को लेकर शाहीर शेख की बात ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस वक्त एक्टर शाहीर शेख की खुशी सातवें आसमान पर है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के इस बार टीवी टीआरपी लिस्ट में टॉप पोजीशन पर रहा है। इस सीरियल ने ये मुकाम अपने ऑन एयर होने के पहले हफ्ते में ही हासिल कर लिया। इस बारे में जब एक्टर शहीर शेख से पूछा गया तो उन्होंने इस बात को थोड़ा सरप्राइजिंग बताया। साथ ही ऋतिक रोशन से खुद की तुलना करने पर भी शाहीर शेख ने अपनी बात कही।

जब शाहीर शेख से सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के की इस उपलब्धि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुशी जताई। पिंकविला के साथ बातचीत में शाहीर शेख ने बताया कि मुझे ये पता था कि लोग इस सीरियल को पसंद कर रहे हैं, लेकिन पहले हफ्ते में इस तरह का रिस्पॉन्स आना थोड़ा सरप्राइजिंग था। इसके साथ ही शाहीर शेख ने कहा कि लोग अबीर के कैरेक्टर को काफी पसंद कर रहे हैं। खासकर तो मेरे बालों को। ऐसे में शाहीर शेख का ये कहना किसी भी तरह से गलत नहीं हैं क्योंकि लंबे बालों में शाहीर शेख काफी हैंडसम लगते हैं।

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के ने जिस तरह से अपने ऑन एयर होने के पहले हफ्ते में ही टॉप पोजीशन हासिल की है। ये चीज अपने आप में एक बड़ी बात है। शाहीर शेख ने खुद का एक्टर ऋतिक रोशन के फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा के किरदार से तुलना करने पर अपनी बात रखी है। एक्टर ने कहा कि हम दोनों में किसी भी तरह की समानता नहीं है।

शाहीर शेख इस समय सीरियल के अंदर रिया शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। सीरियल के अंदर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। शाहीर शेख ने सीरियल के  निर्माता राजन शाही की भी तारीफ की है। ऐसे में हम तो यही चाहते है कि ये सीरियल ऐसे ही उपलब्धियां हासिल कर सकें।

यहां देखिए ये रिश्ते हैं प्यार के से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply