शहनाज गिल के बॉडीगार्ड ने फैंस के साथ की ऐसी हरकत, गुस्से से भड़की एक्ट्रेस ने लगाई फटकार; फैंस ने बजाई तालिया

शहनाज गिल हाल ही में दुबई के एक इवेंट को जॉइन करने पहुंची. इस इवेंट में शगनाज गिल के काफी फैन मौजूद थे. उन्होंने अपनी फेवरेट स्टार के साथ फोटोज क्लिक कराने की ख्वाहिश जताई और शहनाज ने खुशी-खुशी इस ख्वाहिश को पूरा किया. हालांकि, इस बीच शहनाज के बॉडीगार्ड ने फैंस के साथ एक ऐसी हरकत कर दी,

  |     |     |     |   Updated 
शहनाज गिल के बॉडीगार्ड ने फैंस के साथ की ऐसी हरकत, गुस्से से भड़की एक्ट्रेस ने लगाई फटकार; फैंस ने बजाई तालिया
shehnaaz gill Viral video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस में अपने चुलबुले नेचर से लोगों का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. ऐसे ही एक बार फिर शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

shehnaaz gill
shehnaaz gill

शहनाज गिल का वायरल वीडियो

दरअसल, शहनाज गिल हाल ही में दुबई के एक इवेंट को जॉइन करने पहुंची. इस इवेंट में शहनाज गिल के काफी फैन मौजूद थे. उन्होंने अपनी फेवरेट स्टार के साथ फोटोज क्लिक कराने की ख्वाहिश जताई और शहनाज ने खुशी-खुशी इस ख्वाहिश को पूरा किया. हालांकि, इस बीच शहनाज के बॉडीगार्ड ने फैंस के साथ एक ऐसी हरकत कर दी, जिस पर शहनाज गिल गुस्सा हो गई. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

शहनाज गिल ने अपने  बॉडीगार्ड को लगाई फटकार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज जैसे ही इवेंट से बाहर निकलीं, उनके फैंस ने फोटो क्लिक करवाने के लिए उन्हें घेर लिया. धक्का-मुक्की के बीच एक्ट्रेस ने खुशी-खुशी अपने सभी फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाई. इस बीच वह अपने बॉडीगार्ड पर भड़कती हुई नजर आईं. भीड़-भाड़ में उनके बॉडीगार्ड फैंस को फोटोज क्लिक करने के लिए मना कर रहे थे, जिस पर एक्ट्रेस ने उनसे कहा कि, वह किसी को मना न करें, वह सबके साथ क्लिक कराएंगी.  यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

shehnaaz gill
shehnaaz gill

फैंस ने बजाई  तालियां

हालांकि, भीड़ थमने का नाम नहीं ले रही थी. ऐसे में जब शहनाज गिल के बॉडीगार्ड ने भीड़ को कम करने की कोशिश की. इस बीच एक फैन को धक्का लग गया और इस पर शहनाज भड़क गईं. उन्होंने कहा, “एक मिनट, क्या प्रॉब्लम है? इतना पैनिक क्यों हो रहे हो?” शहनाज का ये रवैया देख वहां मौजूद सभी फैंस बेहद खुश हो जाते हैं और उनके लिए तालियां बजाने लगते है. अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है और जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply