कॉफी विद करण में आने के सवाल पर ये क्या बोल गईं शहनाज गिल, कहा-‘उसमें इतनी अंग्रेजी कौन…’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फोटो और वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. इस बार शहनाज गिल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर अपने एक प्यारे से रिएक्शन को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
कॉफी विद करण में आने के सवाल पर ये क्या बोल गईं शहनाज गिल, कहा-‘उसमें इतनी अंग्रेजी कौन…’

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं. उनकी क्यूट हरकतों पर हर कोई अपना दिल हार जाता है. बिग बॉस 13 से सभी की चहेती बन चुकीं शहनाज गिल की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. शहनाज की फोटो और वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. अब इस बार शहनाज गिल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर अपने एक प्यारे से रिएक्शन को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

हाल ही में शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) से करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आने के बारे में सवाल पूछा गया. जिस पर ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ ने हमेशा की तरह अपने चुलबुले अंदाज में प्यारा सा जवाब दिया. उनका ये क्यूट रिएक्शन आपको एक बार फिर से उनका दीवाना बना देगा.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में ‘कॉफी विद करण’ में जाने के सवाल पर कहा ‘मुझसे इस शो में जाने पर बहुत अच्छा लगेगा लेकिन उसमें अंग्रेजी कौन बोलेगा.’ वहीं जब उनसे कहा कि कपिल शर्मा ने भी ‘कॉफी विद करण’ में हिंदी में बात की थी, तो शहनाज़ ने जवाब दिया, “ठीक है, जब उनको बुलाना होगा वो बुला लेंगे, फिर ये ठीक है, वे जब चाहें मुझे कॉल करें.’

वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक रोड ट्रिप साथ ले जाने के सवाल पर कहा कि वो अल्लू अर्जुन, विजय देवरकोंडा और जूनियर एनटीआर को अपने साथ ले जाएंगी. शहनाज के इस जवाब ने भी सभी को हैरान कर दिया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ गिल जल्द ही सलमान खान के ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में दिखाई देंगी. हाल ही में इस फिल्म से शहनाज गिल के बाहर होने की भी खबर सामने आई थी. जिसे उन्होंने खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें: Daler Mehni Birthday: 11 की उम्र में छोड़ा घर, 13 से गाना शुरू किया, मानव तस्करी में मिली सजा, जाने रोचक बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply