Bigg Boss 16: शर्लिन चोपड़ा का फूटा साजिद खान पर गुस्सा, कहा- ‘उसने मेरे सामने अपना प्राइवेट पार्ट खोला था’

Bigg Boss 16: शो में इस बार बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं फिल्ममेकर साजिद खान. कई ऐसे टीवी सितारें हैं जो साजिद खान के घर पर आने से नाराज हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: शर्लिन चोपड़ा का फूटा साजिद खान पर गुस्सा, कहा- ‘उसने मेरे सामने अपना प्राइवेट पार्ट खोला था’

Bigg Boss 16: टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का जब से आगाज हुआ है तभी से शो चर्चाओं में बना हुआ है. शो में इस बार बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं साजिद खान. जिन्हें लेकर खूब बवाल हो रहा है. कई ऐसे टीवी सितारें हैं जो साजिद खान के घर पर आने से नाराज हैं. सभी जानते हैं कि साजिद खान पर #MeToo के तहत कई गंभीर आरोप लगे थे. उनके खिलाफ कई एक्ट्रेसस और मॉडल्स ने आवाज उठाई और अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर की थी. मामला इतना बढ़ गया था कि साजिद को अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से अपना नाम हटाना पड़ा. वहीं अब शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान को लेकर अपना गुस्सा निकाला है. यह भी पढ़ें:  Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

शर्लिन चोपड़ा ने किया खुलासा

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और उन्होंने लिखा कि, ‘उसने मेरे सामने अपना प्राइवेट पार्ट खोला और कहा कि इसको 0 से लेकर 10 तक रेट करो. मैं बिग बॉस के घर के अंदर आना चाहती हूं और उसको रेट करना चाहती हूं. भारत को देखने दें कि एक survivor अपने मोलेस्टर के साथ कैसे डील करती है. प्लीज स्टैंड लीजिए सलमान खान’.

वैसे आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के बिग बॉस एंट्री पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था “अगर साजिद सलमान खान के करीबी या जानने वाली लड़की से छेड़छाड़ करता, तो क्या वह मोलेस्टर को बिग बॉस के घर में घुसने देते? उन सभी महिलाओं के दर्द और दुख का क्या, जिन्होंने साजिद के साथ अपने भयानक अनुभवों के बारे में सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर शेयर करने का साहस किया है?”

यह भी पढ़ें: HBD Rekha: पति की मौत के बाद उन्हें देखने तक नहीं गई थीं रेखा! लोगों ने दे दिया था नेशनल वैंप का खिताब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply