सुपर डांसर 3: माधुरी दीक्षित के साथ सेट पर जलवा बिखेरते वक्त इमोशनल हुई शिल्पा शेट्टी, छूने लगी उनके पैर

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने खुलासा किया कि वह कुछ दिन पहले ही माधुरी दीक्षित की फैंस थीं, लेकिन उन्होंने कभी भी एक्ट्रेस के साथ अपने अनुभव के बारे में बात नहीं की और न ही लिखा। माधुरी की वजह से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था

  |     |     |     |   Updated 
सुपर डांसर 3: माधुरी दीक्षित के साथ सेट पर जलवा बिखेरते वक्त इमोशनल हुई शिल्पा शेट्टी, छूने लगी उनके पैर
माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी ( साभार- ट्विटर)

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक माधुरी दीक्षित नेने और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सुपर डांसर 3 के मंच पर आई। दोनों ने बीच डांस फेस ऑफ रखा गया। इस दौरान अचानक नचाते-नचाते शिल्पा शिल्पा ने माधुरी दीक्षित के पैर छुए और उसके बाद एक दम से इमोशनल हो गई। ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी की आंखें भी नम हो गई थी।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने खुलासा किया कि वह पहले से ही माधुरी दीक्षित की फैंस थीं, लेकिन उन्होंने कभी भी एक्ट्रेस के साथ अपने अनुभव के बारे में बात नहीं की और न ही लिखा। खबरों के अनुसार, शिल्पा ने माधुरी के पैर छुए क्योंकि वह एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने माधुरी की वजह से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था।शिल्पा ने माधुरी से कहा, “मैं आपको देखकर बड़ी हुई हूं। पहली बार आपके साथ डांस करना एक शानदार अनुभव था। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।” शिल्पा ने इसके साथ ही कहा कि जब उन्होंने अपनी आइडल को सेट पर देख तो वो भावुक हो गई थीं।

इन सबके जवाब में माधुरी ने प्यार से जवाब देते हुए कहा, “मैं उनके डांस की बहुत बड़ी फैंस हूं। उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उनके ठुमके। वह उस पर गर्व करती हैं।’ जहां शिल्पा ने यूपी बिहार लूटने ’गाने में अपना ठुमके दिखाए थे, वहीं माधुरी दीक्षित-ने हमें चने के खेत में गाने के अंदर अपने जलवे दिखाए थे। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोनी टीवी के शो ‘सुपर डांसर: चैप्टर 3’ में आई थी, जिसकी मेजबानी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने की है। उन्होंने अनिल कपूर के साथ इस शो में पार्ट लिया, जो जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन धमाल फ्रैंचाइज़ के निर्देशक इंद्र कुमार कर रहे हैं। इस खास एपिसोड में दोनों का जलवा जबरदस्त देखने को मिला।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply