बिग बॉस 11 में दुश्मन रहीं हिना खान के बारे में शिल्पा शिंदा ने कही ये बात, सुनकर हो जाओगे हैरान

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 में उनकी दुश्मन रहीं हिना खान की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह 'कसौटी जिंदगी की 2' को हिना खान की वजह से देखेंगी। शिल्पा ने कहा कि वह हिना खान को पसंद करती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 11 में दुश्मन रहीं हिना खान के बारे में शिल्पा शिंदा ने कही ये बात, सुनकर हो जाओगे हैरान
हिना खान के साथ शिल्पा शिंदे।

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और हिना खान को मॉस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट में रहे। शो के दौरान दोनों के बीच मतभेद भी हुए। हालांकि बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे की जीत के बाद दोनों के बीच दरारें खत्म हो गई। अब दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफें करते हुए नजर आ जाती हैं। हिना खान अब एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ 2 में कोमोलिका का किरदार करने में बिजी हैं।

यह रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीत लिया है। इस पर शिल्पा शिंदे ने हिना खान की तारीफ करते हुए कहा कि वह हिना खान को एक एक्ट्रेस के तौर पर बहुत पसंद करती हैं। जबकि बिग बॉस 11 शो के दौरान उनमें बिल्कुल नहीं पटती थी। शिंदे ने हिना के लिए कहा था कि वह उन्हें पसंद नहीं करती है।

शिल्पा शिंदे ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा कि वह हिना खान से नफरत नहीं करती हैं, बल्कि वह हिना खान को एक एक्टर के तौर पर पसंद करती हैं। जब शिल्पा से पूछा गया कि वह हिना को सीरियल में कोमोलिका के रूप में पसंद करती हैं तो उन्होंने कहा कि वह हिना की वजह से ‘कसौटी जिंदगी की 2’ देखना शुरू करुंगी।

शो के प्रोमोज में हिना अच्छी लगी

शिल्पा शिंदे ने कहा कि मेरे पास शो देखना के समय नहीं लेकिन प्रोमोज में मैंने हिना खान को देखा है और वह मुझे बहुत पसंद आईं। उन्होंने कहा कि वह हिना खान के लिए बहुत जल्दी ही शो देखना शुरू करेंगी। शिल्पा के इस बयान के बाद लोगों ने हैरानी जताई है। लेकि अब देखना यह है शिल्पा के इस जवाब पर हिना खान का क्या जवाब देती हैं?

यूलिया वंतुर के साथ फिल्म में डेब्यू

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से लाइम लाइट में आईं। इससे पहले वह सीरियल ‘चिड़ियाघर’ में अपनी सादगी का जलवा बिखेर चुकी हैं। आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी सलमान खान की कथित तौर पर गर्लफ्रेंड कहीं जाने वाली यूलिया वंतुर की फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ में नजर आएंगी।

यहां देखिए शिल्पा शिंदे की तस्वीरें…

Posted by Shilpa Shinde on Sunday, September 16, 2018

From the top of Burj khalifa tower

Posted by Shilpa Shinde on Saturday, September 8, 2018

यहां देखिए शिल्पा शिंदे का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply