शिवांगी जोशी और मोहसिन खान एक बार फिर साथ कर रहे हैं वापसी, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के मेकर्स ने दिया हिंट

Show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' के 12वें सीजन में नजर आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी. वहीं इन दिनों पर्दे से दूर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) वापस से टीवी जगत में कमबैक करने वाली हैं.

  |     |     |     |   Updated 
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान एक बार फिर साथ कर रहे हैं वापसी, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के मेकर्स ने दिया हिंट
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है और ‘बालिका वधू 2’ फेम शिवांगी जोशी टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि आज एक्ट्रेस को घर-घर में एक खास पहचान मिल चुकी है. हाल ही में शिवांगी जोशी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 12वें सीजन में नजर आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी. वहीं इन दिनों पर्दे से दूर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) वापस से टीवी जगत में कमबैक करने वाली हैं.  यह भी पढ़ें: Jeetendra : फेमस एक्टर जितेंद्र ने खोया भारती सिंह पर आपा, हाथ जोड़ माफी माँगती नजर आईं कॉमेडियन

मेकर्स ने दिया हिंट:

शिवानी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) एक बार फिर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ सकते हैं. इस बात का इशारा खुद शो के मेकर्स ने दिया है. दरअसल, इस सीरियल में स्टार प्लस पर एक बार फिर नायरा और कार्तिक की लव स्ट्रोरी दिखाई जाएगी. ऐसे में मेकर्स ने उनसे जुड़ा एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में नायरा कार्तिक के प्रपोज करने से लेकर उनकी शादी तक का सीन दिखाया गया है.

इस वीडियो को देखने के बाद शिवानी (Shivangi Joshi) और मोहसिन (Mohsin Khan) के फैंस इसे पसंद कर रहे हैं, साथ ही शो में दोनों की वापसी की मांग कर रहे हैं. बता दें, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्टार प्लस चैनल पर शाम 04 बजे प्रसारित होगा. इसमें इस बार अक्षरा और नैतिक नहीं बल्कि नायरा और कार्तिक की कहानी से शो की शुरुआत होगी.

शिवानी जोशी और मोहसिन खान के कमबैक की मांग:

स्टार प्लस के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में शिवानी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) के फैंस अपनी प्रतिक्रिया पेश करते हुए दोनों के कमबैक की मांग कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘हमारे घर फिर से आ रहे है वाह.. कार्तिक और नायरा के कुछ खूबसूरत पल फिर से स्टार प्लस पर शाम 4 बजे #Kairaekehsaas एक खूबसूरत कहानी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल को कोई बीट ही नहीं कर सकता है, आल 3 जनरेशन इस वैरी गुड’, ‘हमारे #Kaira’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

 यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply