‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ नहीं होगा OFF AIR, शक्ति अरोड़ा ने जताई खुशी

खबर आ रही थी सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ ऑफ एयर हो सकता है। एक्टर शक्ति अरोड़ ने इन सभी बतों को अफवाह बताया है...

  |     |     |     |   Updated 
‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ नहीं होगा OFF AIR, शक्ति अरोड़ा ने जताई खुशी

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ ऑफ एयर नहीं होने जा रहा है। इस बात की जानकारी खुद इस सीरियल में लीड रोल के तौर पर काम कर रहे एक्टर शक्ति अरोड़ा ने दी है। उन्होंने बताया कि यह सब अफवाहें है और उनका सीरियल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस तरह की बातें उन्होंने अभी तक नहीं सुनी।

एक्टर शक्ति अरोड़ा ने बताया , ‘ सीरियल ऑफ एयर नहीं होने जा रहा है। हमारा सीरियल काफी अच्छा चल रहा है यहां तक की कुछ एपिसोड तो ऐसे भी रहे जिन्हे पिछले हफ्ते हाईएस्ट रेटिंग हासिल हुई। ऐसे में यह सब सच नहीं है और मैंने इस तरह की कोई भी बात नहीं सुनी।बल्कि मैं खुश हूं की मुझे ऐसा रोल मिला है जिसमें दो औरतों के बीच में बांट हुआ हूं और मैं इस रोल को काफी एंजॉय भी कर रहा हूं।’ दरअसल ये खबर आ रही थी कि जल्दी ही ये टीवी सीरियल ऑफ एयर हो सकता है| आपको बता दें सिलसिला एक्सट्रा मैरिटीयल अफेयर की थीम पर आधारित टीवी शो है।

इस टीवी सीरियल में दृष्टि धामी, अदिती देव शर्मा और शक्ति अरोड़ा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं| इस सीरियल में दिखाया जाता है कि मौली और कुणाल पति-पत्नी है लेकिन कुणाल की जिन्दगी में नंदिनी आ जाती है और कुणाल अपनी पत्नी के होते हुए भी नंदिनी से प्यार कर बैठता है| इस कॉन्सेप्ट के लिए इस टीवी सीरियल को बैकलैश झेलनापड़ गया था|

देखें शक्ति अरोड़ा की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#silsila #team @colorstv 😇

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on

रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस शो का आखिरी एपिसोड नवंबर में शूट किया जाएगा और इसे दिसंबर में दिखाया जाएगा। वहीं, ऑफ एयर होने की बजाए इस सीरियल में एक नया ट्विस्ट आने वाला है जिसमें कुणाल एक बार फिर मौली का दिल तोड़ते हुए नजर आने वाले है। जो की मौली को पूरी तरह से बिखेर कर रख देगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply