Bigg Boss कंटेस्टेंट श्रीसंत पर Ex गर्लफ्रेंड के गंभीर आरोप, कहा- वाइफ को दिया धोखा

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड निकेशा पटेल उन पर अपनी पत्नी भुवनेश्वरी को धोखा देने का आरोप लगा रही है...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss कंटेस्टेंट श्रीसंत पर Ex गर्लफ्रेंड के गंभीर आरोप, कहा- वाइफ को दिया धोखा

बिग बॉस के घर में इस वक्त जो घर का सदस्य सबसे ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे है वो है श्रीसंत। जहां वो घर के अंदर दीपिका ककर के खिलाफ साजिश रच रहे है। तो वहीं, घर के बाहर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड निकेशा पटेल उन पर अपनी पत्नी भुवनेश्वरी को धोखा देने का आरोप लगा रही है। एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में निकेशा ने श्रीसंत पर गई गंभीर आरोप लगाए है। उनका कहना है कि जब श्रीसंत भुवनेश्वरी को डेट कर रहे थे। तो वह उस वक्त उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

दरअसल श्रीसंत कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में अपनी पत्नी और बच्चों के बारे में बात करते हुए नजर आए थे। इस दौरान श्रीसंत ने कहा था कि उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने हमेशा उनका कठिन वक्त में साथ निभाया है। यहां तक की उन्होंने यह भी कहा कि 2013 में हुई उनकी शादी से पहले वो अपनी पत्नी भुवनेश्वरी को सात साल तक डेट कर चुके है।

लेकिन इस पर एक्ट्रेस निकेशा पटेल ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब श्रीसंत शादी से पहले भुवनेश्वरी को डेट कर रहे थे तो फिर वो उनके साथ एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में आखिर क्यों रहे? निकेशा ने आगे कहा कि ‘पिछले 5 सालों में मैंने धीरे-धीरे कर के चुपचाप मूव ऑन करना शुरु कर दिया था, लेकिन में मैंने इस रिश्ते से आगे नहीं बढ़ पाई हूं क्योंकि मेरे पास इस वक्त कई सारे सवाल है जिनका जवाब मुझे अभी तक नहीं मिला। वह मेरे साथ क्या कर रहे थे अगर वह इस बात दावा करते है कि वह हर समय अपनी पत्नी से प्यार करता थे और वह उनके साथ रिलेशनशिप में थे? इससे मुझे काफी बुरा लगा।’

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 में इस वक्त श्रीसंत का शातिर खेल देखने को मिल रहा है। वह बिग बॉस हाउस में धीरे – धीरे करके घरवालों को भड़काते हुए दीपिका ककर साजिश रच रहे हैे। नेहा पेंडसे के घर से निकल जाने के बाद दीपिका ककर इस वक्त घर में अकेली पड़ गई है। इसी का फायद अब श्रीसंत आने वाले एपिसोड में उठाते हुए नजर आए। कलर्स टीवी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें श्रीसंत दीपिका को हिरोइन कहते हुए नजर आ रहे है। उस वक्त उनके साथ घर के बाकी सदस्य करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी भी बैठे हुए  दिखाई दे थे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply