तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं छोड़ेंगे मयूर वकानी, दयाबेन के भाई बनने पर कुछ इस तरह जताई अपनी खुशी

ऐसी अफवाहें आना शुरु हो गई थी कि शो में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने वाले हैं। इन सभी बातों पर ब्रेक लगाते हुए मयूर वकानी ने अपनी बात रखी है।

  |     |     |     |   Updated 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं छोड़ेंगे मयूर वकानी, दयाबेन के भाई बनने पर कुछ इस तरह जताई अपनी खुशी
तारक मेहता नहीं छोड़ेंगे मयूर वकानी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दिशा वकानी के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अहम भूमिका निभाने वाले मयूर वकानी को लेकर भी ऐसी खबर आना शुरु हो गई थी कि वो भी ये शो छोड़ने वाले हैं। खुद को लेकर चल रही इन सभी बातों पर ब्रेक लगाते हुए मयूर वकानी ने अपनी बात रखी है। मयूर वकानी ने यह साफ कर दिया है कि वो ये शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं। साथ ही वो शो का आगे भी हिस्सा बने रहेंगे।

टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक ऐसी अफवाहें आना शुरु हो गई थी कि शो में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने वाले हैं। इन सभी बातों पर ब्रेक लगाते हुए मयूर वकानी ने कहा,’ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा होने के साथ ही ये मेरा पसंदीदा शो है। मैं इसे बहुत शौक से देखता हूं। मुझे नहीं पता कि मेरे शो छोड़ने वाली खबर किस तरह से फैलने लगी, लेकिन मैं ये साफ करना चाहता हूं कि यह गलत है। मैं शो का हिस्सा हूं और आगे भी शो के साथ बना रहूंगा।

वहीं, इसके साथ ही दिशा वकानी को लेकर भी कई चर्चाएं चल रही है। दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शो से ब्रेक लिया था, लेकिन अभी तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की है। इसी  के चलते शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी द्वारा दिशा  वकानी को  30 दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है। ऐसे में दिशा वकानी को 30 दिन के अंदर इस बात का फैसला करना होगा कि वो शो में वापसी करने वाली हैं या नहीं। यदि दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर पाती है तो उनकी जगह किसी और एक्ट्रेस को दे दी जाएगी। ऐसे में इससे तो ये चीज साफ हो ही जाएगी कि दिशा वकानी का शो में वापसी करने का इरादा है या नहीं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply