TMKOC: दिशा वकानी के कैंसर को लेकर भाई मयूर वकानी ने खोला राज, कहा- ‘इन बातों पर मत कीजिए विश्वास’

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन यानी दिशा वकानी के गले में कैंसर होने की खबरें आग की तरह फैल गई हैं. 'तारक मेहता' शो में भी भाई का रोल निभाने वाले सुंदर यानी मयूर वकानी से इस बारे में सच्चाई बताई है.

  |     |     |     |   Updated 
TMKOC: दिशा वकानी के कैंसर को लेकर भाई मयूर वकानी ने खोला राज, कहा- ‘इन बातों पर मत कीजिए विश्वास’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानी दिशा वकानी को लेकर हाल ही में खबरें आई कि उन्हें गले का कैंसर हो गया है. इस खबर को सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया था. लेकिन इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है. जिसकी जानकारी शो में दिशा के भाई सुंदर का किरदार निभाने वाले रियल भाई मयूर वकानी ने दी है. मयूर वकानी का कहना है कि ये खबर एकदम गलत है और दिशा के फैंस को इस पर यकीन नहीं करना चाहिए. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे, सामने आई पूरी खबर!

aarak Mehta ka Ooltah Chashmah

मयूर ने दी जानकारी

मयूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘ये पूरी तरह से अफवाह है और मैं उनके फैंस से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो इस तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें और इससे बिल्कुल न घबराएं. मैं दिशा के संपर्क में हूं और अगर इस कैंसर की खबर में कोई सच्चाई होती, तो मैं इसे जानने वाला पहला इंसान होता. दिशा पूरी तरह से ठीक हैं और सच कहूं तो उन्हें पता है कि अफवाहों से कैसे डिल करना है.’

दिलीप जोशी और जेनिफर मिस्त्री भी कर चुके हैं बात 

बता दें, इससे पहले दिलीप जोशी इस खबर पर रिएक्ट कर चुके हैं उन्होंने कहा कि, ‘मुझे सुबह से लगातार कॉल्स आ रहे हैं. मुझे लगता है इसको बढ़ावा देने की जरुरत नहीं है. मैं बस इतना कहूंगा कि ये सब अफवाह है. आप सब लोग ऐसी खबरों पर ध्यान न दें.’ वहीं दिशा की को-स्टार रह चुकी जेनिफर मिस्त्री, जो शो में रोशन की भूमिका निभाती हैं. वो दिशा के घर के पास रहती हैं और इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, ‘मैं इस खबर से शॉक्ड हूं, मुझे उम्मीद है कि ये सिर्फ एक अफवाह है. मेरी बेटी और दिशा की बेटी एक ही स्कूल में पढ़ती हैं और हम मैसेज के जरिए एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहते है’.

dayaben

मैटरनिटी लीव के बाद से शो पर नहीं लौटीं दिशा

देखा जाए तो दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय ही इस शो से बाहर हो गई थीं. दिशा ने अपनी पहली मैटरनिटी लीव पर शो से छुट्टी ली थी. लेकिन वो शो में वापस नहीं लौटी. डिलीवरी के बाद कई बार खबरें आईं कि दिशा शो में वापसी करने जा रहे हैं. हालांकि, अब तक ऐसा हुआ नहीं है. यह भी पढ़ें: Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply