तेलुगू टीवी एक्ट्रेस रागा माधुरी पर हमला, हेयर स्टाइलिस्ट ने मंगलसूत्र चोरी के आरोप का लिया बदला

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस रागा माधुरी (Raga Madhuri) ने अपनी हेयर स्टाइलिस्ट ज्योतिका पर मंगलसूत्र चोरी का आरोप लगाया था। मंगलसूत्र कार में मिल गया, जिसके बाद ज्योतिका ने लिया रागा माधुरी से बदला।

  |     |     |     |   Published 
तेलुगू टीवी एक्ट्रेस रागा माधुरी पर हमला, हेयर स्टाइलिस्ट ने मंगलसूत्र चोरी के आरोप का लिया बदला
रागा माधुरी तेलुगू टीवी सीरियल्स की मशहूर एक्ट्रेस हैं। (फोटो- ट्विटर)

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस रागा माधुरी (Raga Madhuri) पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘ज्योति’ से घर-घर में जगह बना चुकी हैं। हैदराबाद में सीरियल की शूटिंग के दौरान रागा माधुरी पर उनकी हेयर स्टाइलिस्ट ज्योतिका और उसके साथियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान माधुरी की साड़ी को खींचा गया और उन्हें बुरी तरह पीटा गया। किसी तरह एक्ट्रेस वहां से भागीं और पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी जान बचाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते रविवार रागा माधुरी हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में सीरियल की शूटिंग के लिए तैयार हो रही थीं। इस दौरान उनका मंगलसूत्र गुम हो गया। उन्होंने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और अपनी हेयर स्टाइलिस्ट ज्योतिका और दो अन्य लोगों पर मंगलसूत्र चोरी करने का शक जताया। पुलिस ने तीनों से पूछताछ की। जिसके बाद ज्योतिका के साथियों को मंगलसूत्र उस कार में मिल गया जिसमें माधुरी ने सफर किया था।

उन्होंने मंगलसूत्र पुलिस को सौंप दिया। चोरी का आरोप लगने से ज्योतिका बदले की आग में जल रही थी। बीते सोमवार जब रागा माधुरी सीरियल की शूटिंग कर रही थीं तो ज्योतिका और उसके 7 साथियों ने सेट पर माधुरी को बुरी तरह पीटा। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने ज्योतिका और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी को गिरफ्तार किए जाने की खबर नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते चलें कि बीते बुधवार को मुंबई में भी कलाकारों के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है। एकता कपूर की वेब सीरीज ‘फिक्सर’ की एक्ट्रेस माही गिल, मेकर्स और क्रू के साथ 4 बदमाशों ने बदसलूकी और मारपीट की। मेकर्स ने इस मामले में पुलिस पर 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया है। फिल्म एसोसिएशन ने इस बारे में मुंबई कमिश्नर और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

एकता कपूर के बैग से चोरी हुए पैसे, पुलिस से की शिकायत

विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच हुई हाथापाई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply