द कपिल शर्मा शो 2 हाइलाइट्स: नीति मोहन-निहार पांड्या ने किया खुलकर अपने प्यार एलान, इमोशनल हुए कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड एक्टर निहार पांड्या ने आकर चार चांद लगा दिए थे। शो के दौरान निहार और नीति, कपिल को बताते हैं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

  |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो 2 हाइलाइट्स: नीति मोहन-निहार पांड्या ने किया खुलकर अपने प्यार एलान, इमोशनल हुए कपिल शर्मा
द कपिल शर्मा शो 2 में नीति मोहन और निहार पांड्या (ट्विटर)

द कपिल शर्मा शो सीजन 2 में रविवार की रात सिंगर नीति मोहन, डांसर शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। कपिल शर्मा के साथ तीनों बहनों ने खुलकर मस्ती की। टैलेंट से भरपूर मोहन बहनें ने अपने बचपन की यादों को ताज करते हुए कई बाते शो में बताई। नीति ने फेमस गाना गाते हुए शो में एंट्री मारी, जबकि शक्ति और मुक्ति ने कुछ बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया। यहां तक की मुक्ति ने कृष्ण अभिषेक और कीकू शारदा के साथ अपने कदम भी थिरकाए।

वहीं, द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड एक्टर निहार पांड्या ने आकर चार चांद लगा दिए थे। शो के दौरान निहार और नीति, कपिल शर्मा को बताते हैं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल ने खुलकर अपने रिश्ते के बारे में शो के अंदर पब्लिक्ली बताया और आगे इस बात का खुलासा भी किया कि वे इस साल वेलेंटाइन डे के आसपास शादी कर लेंगे ।कपिल ने निहार और नीति से पूछा कि वे कैसे मिले और किसने किसको प्रपोज किया ? नीति और निहार दोनों द कपिल शर्मा शो के मंच पर अपने प्रपोज सीन को फिर से दोहराते हैं। निहार कपिल को बताता है कि वह नीति से गोवा में मिला थे जब दोनों अपने दोस्त की शादी में पार्ट लेने के लिए पहुंचे थे।

निहार ने जब किया नीति मोहन को प्रपोज

कपिल निहार को अपने प्रपोजल सीन को फिर से रिक्रिएट करने के लिए कहते हैं। निहार, नीति का हाथ पकड़ते है और अपने घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज करते हैं, ऐसा होता देख नीति शर्मा जाती है। इसके बाद दोनों पर गुलाब की पंखुड़ियां गिर जाती है। इस दौरान वह मौजूद उनकी बहने और मां-बाप दोनों इमोशनल हो जाते हैं।

कपिल शेयर करते हैं अपने मन की फिलिंग

कपिल सभी को बताते हैं कि वह मोहन परिवार के काफी करीब हैं। वह अपने माता-पिता की चार बेटियों की परवरिश करने के लिए उनकी तारीफ भी करते है। कपिल का कहना है कि श्री मोहन, जो कि एक लेखक हैं,उन्होंने पॉजिटिविटी पर दो किताबें भेंट कीं, जिससे उन्हें अपने लो फेज के दौरान मदद मिली।

यहां देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़े हुए पोस्ट

ऐसे मस्ती करते नजर आईं मोहन बहने

यहां देखिए टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply