Archana Puran Singh: अर्चना पूरन सिंह का छलका दर्द, कहा- ‘मैं मर रही हूं…ठगा हुआ महसूस करती हूं’

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने एक्टिंग करियर में कई शानदार फिल्मों और सीरियल्स में काम किया हैं. अर्चना को इन दिनों कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से बेहद लोकप्रियता मिली है.

  |     |     |     |   Updated 
Archana Puran Singh: अर्चना पूरन सिंह का छलका दर्द, कहा- ‘मैं मर रही हूं…ठगा हुआ महसूस करती हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने एक्टिंग करियर में कई शानदार फिल्मों और सीरियल्स में काम किया हैं. अर्चना को इन दिनों कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से बेहद लोकप्रियता मिली है. इसके बावजूद भी अर्चना पूरन सिंह को ऐसा लगता है कि उन्हें करियर में कुछ ज्यादा मौके नहीं मिले पाए. वे एक अभिनेत्री के रूप में बहुत कुछ करना चाहती हैं.

अर्चना पूरन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए अपने दिल का दर्द बयां किया है. अर्चना ने बताया कि इंडस्ट्री में उनकी एक अलग ही छाप बन गई है. कई लोगों को ऐसा लगता है कि ‘कुछ कुछ होता है’ में मिस ब्रगेंजा के बाद उन्हें मुझे क्या ऑफर करना चाहिए. मुझे असल रूप में ‘कुछ कुछ होता है’ से पहचान मिली लेकिन इस फिल्म को रिलीज हुए आज 25 साल हो गए फिर भी मुझे ऐसे ही रोल मिल रहे हैं. ये कैरेक्टर अभी भी मेरा पीछा कर रहा है.

यह भी पढ़े: KRK: कमाल आर खान का जेल से आने के बाद छलका दर्द, कहा- ‘बॉलीवुड के लोग फर्जी केस में फंसा सकते हैं…

Archana Puran Singh
Archana Puran Singh

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि बहुत से लोग कहते थे कि अगर आपको एक जैसे रोल मिलते हैं, तो आप बहुत लकी हैं, क्योंकि लोग आपको देखना चाहते हैं. हालांकि, मुझे लगता है कि ऐसा सिर्फ उस एक्टर के लिए मरने जैसा है. मुझे याद है कि नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने लिए काम मांगा था. मुझे लगता है कि मैं भी इस अवसर को डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से काम मांगने में यूज करूंगी.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

अर्चना पूरन सिंह ने अपने दर्द को बयां करते हुए कहा कि एक कलाकार के रूप में मुझे परफॉर्म करने का कोई भी मौक़ा नहीं मिल रहा है. ऐसा करने के लिए मैं मर रही हूं. लोगों ने मेरी आर्ट का सिर्फ एक ही पहलू देखा है. मेरी एक सीरियस साइड पर उनकी कभी नजर नहीं गई है.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply