द कपिल शर्मा शो के सेट पर मनाया गया कपिल शर्मा का बर्थडे, केक पर दिखे कप्पू के अलग-अलग किरदार

कपिल शर्मा का जन्मिदन दो अप्रैल को है। लेकिन इससे पहले ही उन्होंने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की फैमिली के लिए बर्थडे पार्टी रखी। इस दौरान सभी मस्ती करते नजर आए। इस मौके पर आए केक पर कप्पू शर्मा के अलग-अलग किरदार बने दिखे।

  |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो के सेट पर मनाया गया कपिल शर्मा का बर्थडे, केक पर दिखे कप्पू के अलग-अलग किरदार
'द कपिल शर्मा शो' पर कपिल का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ (फोटो:इंस्टाग्राम)

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो और उनके फैन की कमी नहीं है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, उन्होंने कामयाबी का स्वाद चखा है लेकिन इसके लिए कपिल ने काफी मेहनत भी की है। वो जिस मुकाम पर आज हैं वहां पहुंचाने के लिए यकीनन लगन और मेहनत की जरूरत होती है।

आज ये पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हो चुके हैं इसलिए चाहे उनकी शादी हो या बर्थडे हर मौका काफी स्पेशल तरीके से मनाया जाता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ स्पेशल सेलिब्रेशन कपिल शर्मा शो के सेट पर देखने मिला। जैसा कि दो अप्रैल को उनका जन्मदिन है इस खास मौके को लेकर उन्होंने अपने ‘द कपिल शर्मा’ शो की फैमिली के लिए प्री बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी रखी। इस खास मौके पर काफी मजेदार और दिलचस्प नजारे देखने मिले। आप भी जानिए कैसे कपिल ने अपनी इस फैमिली के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट।

जानिए कैसे कपिल ने किया बर्थडे सेलिब्रेट
कपिल शर्मा के फैन क्लब ने उनके इस प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस मौके पर आया उनका बर्थडे केक काफी क्यूट और खूबसूरत था। इस शो में कपिल जिस-जिस किरदार में नजर आते हैं जैसे राजेश अरोर, कप्पू का भाई गप्पू और शत्रुध्न सिन्हा (जिस तरह इस शो में कपिल नजर आते हैं) वो सारे किरदार केक के ऊपर बने नजर आए। साथ ही कपिल अपनी मां, रेमो डिसूजा और शो के दूसरे कलाकार को केक खिलाते नजर आए। उनका ये आपसी प्यार वाकई काबिले तारीफ है।

कपिल शो शर्मा का सेकेंड सीजन लोगों को आ रहा है पसंद
आपको बता दें कि कपिल शर्मा का पहला सीजन बंद होने के बाद ये एक्टर लंबे वक्त तक टीवी से दूर थे। इस बीच उनके डिप्रेशन में जाने की खबरें भी आई थी। कुछ वक्त पहले ही ये इस शो के दूसरे सीजन के साथ सोनी टीवी पर वापसी की है। इसका दूसरा सीजन काफी सफल रहा है और लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। टीआरपी की लिस्ट में भी ये शो टॉप 10 में हमेशा अपनी जगह बनाने में सफल रहता है।

केक पर कप्पू शर्मा के अलग-अलग किरदार नजर आए…

वीडियो में देखिए कपिल शर्मा ने नवजोत सिद्दू को लेकर क्या कहा…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply