फराह खान ने किया बड़ा खुलासा- सुनील शेट्टी नहीं बल्कि ये तीन एक्टर थे ‘मैं हूं ना’ के लिए उनकी पहली पसंद

कपिल शर्मा ने फराह खान से सुनील शेट्टी को चुनने के पीछे का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी पहली पसंद हमेशा से नसीरुद्दीन शाह रहे थे।

  |     |     |     |   Updated 
फराह खान ने किया बड़ा खुलासा- सुनील शेट्टी नहीं बल्कि ये तीन एक्टर थे ‘मैं हूं ना’ के लिए उनकी पहली पसंद
मैं हूं ना फिल्म को लेकर फराह खान का खुलासा ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो में आने वाले हफ्ते में बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर फराह खान पहुंचेंगी। इस दौरान कपिल शर्मा उनके साथ मिलकर जबरदस्त धमाल मचाएंगे। शो के दौरान फराह खान इस बात का खुलासा करेंगी कि एक्टर सुनील शेट्टी उनकी फिल्म मैं हूं ना में विलेन के रोल के लिए कैसे आखिरी पसंद रह थे। वैसे ये बात काफी हैरान कर देने वाली है। ऐसे में सबसे बड़ी बात तो ये सामने आएगी कि इस रोल के लिए जिन स्टार्स को पहली पसंद के तौर पर रखा गया था उनमें नाना पाटेकर भी शामिल थे।

शो के एक करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि जब कपिल शर्मा ने फराह खान से सुनील शेट्टी को चुनने के पीछे का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी पहली पसंद हमेशा से नसीरुद्दीन शाह रहे थे, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इस रोल को करने से मना कर दिया कि वह इतने दिनों तक साथ नहीं रह सकते हैं। इसलिए, उन्हें शाहरुख खान के पिता के रूप में कास्ट किया गया और फिर वह चेन्नई में कमल हासन सर से मिली और एक दिन के लिए वहां रही। उन्होंने कमल हासन को स्क्रिप्ट भी सुनाई जिसके बाद आखिर में उन्होंने भी इस रोल को करने से माना कर दिया। इतना ही नहीं फराह ने नाना पाटेकर से भी संपर्क किया, जिन्हें स्क्रिप्ट पसंद थी लेकिन स्क्रिप्ट में कुछ और सीन डाले और लिखे गए, जिसे फराह खान ने खुशी-खुशी फिल्म में शामिल किया। लेकिन फिर, नाना ने भी इस रोल को करने से माना कर दिया।

इसके बाद फराह खान ने कपिल शर्मा को बताया कि उस समय वो हार मानने वाला नहीं थी, ऐसे में वह फिर सुनील शेट्टी के पास गई यह सोचकर कि खलनायक की भूमिका में ऐसे अभिनेता को लेना नया होगा। जो कि उस कैरेक्टर के साथ न्याय कर सकेगा। अंत में, सुनील ने सिर्फ फिल्म के पहले भाग को सुनकर फिल्म को करने के लिए हामी भर दी थी, आखिरकार उन्हें खलनायक के रूप में लिया गया। फिल्म में उनके रोल की काफी तारीफ भी हुई थी जिसके बाद उन्हें बाकी फिल्मों में भी विलेन बनने को लेकर ऑफर आने लगे थे।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply