The Kapil Sharma Show: राजेश अरोड़ा-कप्पू सिंह को पीछे छोड़ कप‍िल शर्मा ने लिया ये नया अवतार, सामने आई पहली झलक

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को दर्शक काफी पसंद करते हैं। अभी तक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में जहां राजेश अरोड़ा और कप्‍पू जैसे दमदार रोल्‍स में दिखाई देते थे। वहीं जल्द आपको शो में कपिल शर्मा का बिल्कुल हटकर किरदार देखने को मिलने वाला है।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: राजेश अरोड़ा-कप्पू सिंह को पीछे छोड़ कप‍िल शर्मा ने लिया ये नया अवतार, सामने आई पहली झलक
कप‍िल शर्मा उस्ताद मीड‍ियम बेगुन अली खान साहिब के किरदार में (फोटो-ट्वीटर)

हफ्ते में शनिवार-रविवार को जमकर ठहाके लगाने पर मजबूर कर देने वाले कमीडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को हर किसी से भरपूर प्यार मिलता है। बेहद ही ख़राब समय देखने के बाद कपिल शर्मा ने बीते साल टीवी पर दमदार वापिसी की थी। कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) लोगों के बीच आज भी इतना ही पॉपुलर है जितना की अपने पहले सीजन में था। कभी राजेश अरोड़ा तो कभी कप्पू सिंह बनकर लोगों को गदगद कर देने वाले कपिल शर्मा अब एक नये अवतार में जन्म लेकर शो में दिखाई देंगे।

जी हां हाल ही में कप‍िल शर्मा ने अपने ट्व‍िटर हैंडल से कई तस्वीरें शेयर की हैं, ज‍िनमें कप‍िल शर्मा उस्ताद मीड‍ियम बेगुन अली खान साहिब के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर अपनी तस्‍वीरें शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘उस्‍ताद मीडियम बिगन अली खान साहिब… उम्‍मीद है कि आप इस नए कैरक्‍टर को पसंद करेंगे।’

यहां देखिए कपिल शर्मा का ये ट्वीट…

तस्वीरों में आप देख सकते है की कैसे कप‍िल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कव्वालें बने हुए हैं। ब्लैक कुर्ता-पायजामा, सुनहरी टोपी लगाए हुए कपिल शर्मा अपने हाथों में रुमाल बंधे हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें की कप‍िल शर्मा अपने इस लुक के साथ आने वाले एप‍िसोड में नजर आयेंगे। पर्दे के पीछे आप देख सकते हैं की कैसे कप‍िल शर्मा मस्ती भरे अंदाज में एंट्री लेते हैं और फिर आने वाले शो के शूट की परफॉर्मेंस में जुट जाते हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर फिर उड़ी जमकर खिल्ली, ट्रोलर्स ने दे डाली दोबारा स्कूल जाने की सलाह

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply