The Kapil Sharma Show: हंसी का ओवरडोजे लेकर कपिल शर्मा इस दिन कर रहे हैं वापसी, सामने आया प्रोमो वीडियो

सामने आया 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma) का प्रोमो वीडियो. सोनी टीवी ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ नए चेहरे भी नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: हंसी का ओवरडोजे लेकर कपिल शर्मा इस दिन कर रहे हैं वापसी, सामने आया प्रोमो वीडियो

पॉपुलर टीवी शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) के फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ. ये शो कुछ ही दिनों में ऑन एयर होने वाला है. पुरे देश को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले इस शो का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे. वहीं इस बीच शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया हैं. इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हॉस्पिटल के बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कपिल अपने घर के सदस्यों को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. तभी प्रोमो में सृष्टि रोडे की एंट्री होती हैं. इस प्रोमो वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

शेयर किया वीडियो :

बता दें, सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लेकर लाफ्टर के नए रीजन्स, कपिल शर्मा ला रहा है कॉमेडी का नया सीजन! देखिये #TheKapilSharmaShow 10th सितम्बर से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी पर’. इस प्रोमो वीडियो में कुछ नए चेहरों के साथ-साथ पुराने चेहरे भी नजर आ रहे हैं. प्रोमो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मजाकियां अंदाज काफी शानदार है. साथ ही उनकी पूरी टीम भी इस प्रोमो में दिखाई दे रही है. यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: फैंस की दुआओं का हुआ असर, 15 दिन बाद आखिरकार होश में आए राजू श्रीवास्तव

ये चेहरे आएंगे नजर :

शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) के नए सीजन के प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह दिखाई दे रही हैं. जल्द ही दर्शकों की पसंदीदा टीम एक साथ गुदगुदाने के लिए धमाकेदार वापसी करने वाली है. वहीं अब इस शो में नए चेहरे भी जुड़ गए हैं. नए चेहरों में सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की शामिल हैं. ये शो 10 सितम्बर से शनिवार और रविवार के दिन रात 09 बजकर 10 मिनट पर चैनल में ऑन एयर होने को पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply