सानिया मिर्जा संग फ्लर्ट करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, टेनिस प्लेयर ने दिलाई गिन्नी चतरथ की याद

कपिल के शो के आने वाले एपिसोड से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा, सानिया मिर्जा से कहते है कि मैंने आपकी वजह से ही टेनिस देखा है।

  |     |     |     |   Updated 
सानिया मिर्जा संग फ्लर्ट करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, टेनिस प्लेयर ने दिलाई गिन्नी चतरथ की याद
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा अपने द कपिल शर्मा शो  के साथ  इस वक्त टीवी की दुनिया में जबरदसत धमाल मचा रहे हैं। इस बार उनके शो में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और उनकी बहन अनाम आने वाली हैं। शो में कपिल शर्माा, सानिया मिर्जा और अनाम के साथ-साथ दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करेंगे, लेकिन शो में कुछ अलग दर्शकों को इस बार देखने को मिलेगा। सानिया मिर्जा कपिल शर्मा की क्लास लगती हुईं में नजर आएंगी। इतना ही नहीं कपिल के फ्लर्ट करने पर वो उनकों गिन्नी की याद तक दिला देंगी।

कपिल शर्मा के शो के आने वाले एपिसोड से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा, सानिया मिर्जा से कहते है कि मैंने आपकी वजह से ही टेनिस देखा है। इस पर सानिया मिर्जा कहती है कि आपकी अभी-अभी शादी हुई है न, मार खानी है आपको? इसके बाद सानिया मिर्जा कपिल की बोलती बंद करती हुईं नजर आती हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़ा हुआ वीडियो…

दर्शकों को बताते हुए सानिया मिर्जा कहती है कि कपिल का इंग्लिश के साथ थोड़ा पंगा है। तो कपिल कहते है कि मैं इंग्लिश को पसंद नहीं करता। कपिल का मजाक उड़ाते हुए सानिया बोलती है कि आपको भी इंग्लिश बिल्कुल पसंद नहीं करती। आखिर में कपिल परेशान होकर कह ही देते है कि मेरा दिन ही खराब है आज। यानी कुल मिलकर इस बार का कपिल शर्मा का एपिसोड दर्शकों को फिर से पसंद आने वाला है। इससे पहले भी एक और वीडियो इसी एपिसोड का शेयर किया गया था, जिसके अंदर सानिया मिर्जा, कपिल शर्मा के बढ़ते वजन का मजाक बना रही होती हैं।

कपिल शर्मा का शो इस वक्त टीवी टीआरपी लिस्ट और ऑनलाइन रेटिंग लिस्ट में धमाल मचा रहा है। कपिल का शो टॉप 5 के अंदर शानदार पोजीशन हासिल किए हुए है। द कपिल शर्मा शो के पिछले कई एपिसोड भी लोगों की पसंद रहे हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़े हुए पोस्ट…

कपिल के शो में होती है ऐसे मस्ती

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply