TRENDING NEWS: इस वजह से शर्माए करण जौहर, साक्षी तंवर ने बच्ची को लिया गोद

Naagin 3 से लेकर Indians got talent, Shoaib Ibrahim, Bigg Boss 12 तक, टीवी की सबसे खास खबरों के लिए यहां पढ़ें टॉप 5 NEWS..

  |     |     |     |   Updated 
TRENDING NEWS: इस वजह से शर्माए करण जौहर, साक्षी तंवर ने बच्ची को लिया गोद
Naagin 3 से लेकर Indians got talent, Shoaib Ibrahim, Bigg Boss 12 तक, टीवी की सबसे खास खबरों के लिए यहां पढ़ें टॉप 5 NEWS..

इस कंटेस्टेंट के गाने से शर्माए करण जौहर और मलाइका अरोड़ा: भारत का सबसे बड़ा टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ 20 अक्टूबर से शुरू हो गया है। इस साल भी हर बार की तरह एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर ही जज हैं। अब करण जौहर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में एक कंटेस्टेंट आता है और आते ही करण के पैर छुने लगता है जिसके बाद करण कहते हैं, आपने सिर्फ मेरे पैर क्यों छुए तो कंटेस्टेंट कहता है क्योंकि मैं आपको अपना गुरू मानता हूं। उसके बाद कंटेस्टेंट गाना गाने लगता है, लेकिन उसके गाने को सुनकर ही पहले तो जोर से हंसते हैं और फिर मलाइका लिरिक्स लुनकर शर्मा जाती हैं। किरण खेर भी इस दौरान अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।

साक्षी तंवर ने लिया प्यारी सी बच्ची को गोद, कहा – मेरी प्रार्थना बनकर आई है

बड़े अच्छे लगते है की एक्ट्रेस साक्षी तंवर के घर एक नन्ही पारी आई है। साक्षी ने एक बच्ची को गोद लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद लीडिंग वेबसाइट से बातचीत के दौरान दी है। गोद ली हुई बच्ची कुछ वक्त के बाद ही 9 महीने की होने जा रही है। साथ ही साक्षी के परिवार वालों ने उनके इस फैसले का स्पोर्ट किया है। बच्ची का नाम साक्षी तंवर ने दित्या रखा है। साक्षी ने अपने घर आई नन्ही परी को देवी लक्ष्मी का रुप माना है। इसलिए मां लक्ष्मी के नाम पर बच्ची का नाम रखा गया है।अपनी इस अनमोल खुशी को जाहिर करते हुए साक्षी तंवर ने कहा,’ मेरे मम्मी और पापा के आशीर्वाद के चलते और मेरे पूरे परिवार और दोस्तों के साथ की वजह से ही आज मैंने इस नन्ही सी बच्ची को गोद लिया है। जो की कुछ समय बाद ही 9 महीने की हो जाएगी। इस बड़ी खबर को आप सभी के साथ बांटते हुए मैं बहुत खुशी महसूस कर रही हूं। यह मेरी लाइफ के लिए एक बहेद ही महत्वपूर्ण पल है। इसके साथ ही मैं और मेरा पूरा परिवार दित्या का स्वागत करने के उत्सुक है। मेरी बेटी दित्या मेरी सभी प्रार्थनाओं का जवाब बनकर आई है और मैं उसे अपनी जिंदगी में पाकर काफी खुशी और प्राउड महसूस कर रही हूं।

बेला को पता चला नागरानी मां हैं ज़िंदा, माहिर से शक हटा

अबतक हमने देखा है कि बेला पता लगाने की कोशिश में है कि उसकी माँ का असली कातिल कौन है| ऐसे में नागिन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बेला को अपनी मां के बारे में सपना आएगा जिसमें वो कहती है कि उसे मारने वाले के बाएं हाथ में एक निशान है| इसके बाद बेला माहिर से बातचीत के बहाने उसका हाथ देखने की कोशिश करती है| जिसके बाद वो गले लगा लेती है। यही नहीं बल्कि वो खुद से मन में बात करते हुए कहती है कि उसे पता था कि माहिर उसकी माँ का कातिल नहीं है और वो उसे ये धोखा नहीं दे सकता है|अघोरी बाबा बेला से कहते हैं कि वह हवेली जाए, जहां नागरानी मां उससे मिलना चाहती है। बेला सोचती है कि आखिर उसकी मृत मां कैसे उससे मिलने आ सकती है। इस पर बाबा उसे बताते हैं कि उसकी मां जिंदा है। विक्रांत नागरानी मां को खाना खिलाने आता है लेकिन पाता है कि वह वहां से भाग चुकी होती है।

Bigg Boss 12: सृष्टि रोड़े के बॉयफ्रैंड मनीष नागदेव भी होंगे वीकेंड का वार का हिस्सा, ऐसा होगा नज़ारा

हमने आपको पहले ही बताया था कि बिग बॉस के घर में इस बार वीकेंड का वार पर दीपिका ककर के पारी शोएब इब्राहिम पहुँचने वाले हैं लेकिन आपको बता दें वो अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ सृष्टि रोड के बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं| हमें कुछ ऐसी तस्वीरें मिली हैं जिसमें मनीष नागदेव सलमान खान के साथ बैकस्टेज पर नज़र आ रहे हैं| ऐसे में ये बात सो साफ़ है कि बिग बॉस के घर में मनीष घर में सृष्टि के साथ हुए झगड़े की बात जरूर उठाये और घरवालों से ऐसे सवाल पूछें जिनकी उम्मीद उन्होंने नहीं की होगी|

 

EXCLUSIVE: वीकेंड का वार में जाएंगे शोएब इब्राहिम

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते वीकेंड का वॉर में दीपिका ककर के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम नज़र आने वाले हैं। बता दें इस शो में शोएब एक डिबेट में हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि ये तो सभी को पता चल ही गया है कि दीपिका अपनी फैमिली से कितनी जुड़ी हुई हैं। ऐसे में जब शोएब इस शो पर पहुँचेंगे तो दीपिका की खुशी का ठिकाना नही होगा। लेकिन सिर्फ इतना ही नही बल्कि हम आपके लिए एक एक्सक्लूसिव ख़बर लाये हैं। दरअसल शोएब इब्राहिम ने इस शो में जाने से पहले दीपिका के लिए कुछ शॉपिंग की है।जी हां! हमारे एक्सक्लुसिव सोर्स के माध्यम से पता चला है कि शोएब ने दीपिका के लिए नोज़ रिंग और हर कलर की चूड़ियां खरीदी है। दीपिका को इन दोनों ही चीजों का बहुत शौख है ऐसे में पति की तरफ से मिला ये गिफ्ट उनके लिए बहुत ही स्पेशल होने वाला है| अब हम ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दीपिका को आने वाले दिनों में चूड़ियां और नई नोजरिंग पहने हुए देखा जाए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply