टीवी एक्टर अंश अरोड़ा का आरोप- पुलिस ने बेल्ट से पीटा, कहा था- गिनती भूला तो शुरू से पीटेंगे, वीडियो वायरल

टीवी एक्टर अंश अरोड़ा (Aansh Arora Ghaziabad Police) पर वैशाली स्थित एक मॉल के स्टोर में तोड़फोड़ और कर्मचारियों से मारपीट का आरोप है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। अभिनेता का आरोप है कि गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें और उनके भाई को लॉकअप में बंद कर बेरहमी से पीटा।

  |     |     |     |   Updated 
टीवी एक्टर अंश अरोड़ा का आरोप- पुलिस ने बेल्ट से पीटा, कहा था- गिनती भूला तो शुरू से पीटेंगे, वीडियो वायरल
अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस पर बेरहमी से मारपीट का आरोप लगाया है। (फोटो- ट्विटर)

‘क्वीन्स’, ‘तन्हाइयां’ और कई वेब सीरीज में नजर आ चुके अभिनेता अंश अरोड़ा (Aansh Arora Ghaziabad Police) पर बीती 11 मई की रात को वैशाली स्थित मॉल के एक स्टोर में तोड़फोड़ और कर्मचारियों से मारपीट का आरोप लगा है। अंश का आरोप है कि जब 12 मई को वह अपने भाई के साथ स्टोर कर्मचारियों से माफी मांगने गए तो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस दोनों को थाने ले आई और कस्टडी में बेरहमी से पीटा। दोनों भाइयों पर थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया।

अंश अरोड़ा (TV Actor Aansh Arora Uttar Pradesh Police) ने बताया कि पुलिसवालों ने उसे चमड़े के पट्टे से पीटा और कहा था, ‘हम तुझे 40 बार पीटेंगे और गिनती तू करेगा। अगर गिनती भूला तो फिर शुरू से पीटेंगे।’ पुलिसवालों ने कपड़े उतारकर करंट देने की भी बात कही थी। अंश ने बताया कि पुलिसवालों ने पूरी रात उसे और उसके भाई को पीटा। उन्हें माता-पिता से भी बात नहीं करने दी गई। अगले दिन जब अंश के परिजनों को इसका पता चला तो गाजियाबाद की एसडीएम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई।

परिवार ने की मानवाधिकार आयोग में शिकायत

दोनों भाइयों को फौरन निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अंश और उसके भाई का इलाज जारी है। अंश के परिवार ने मानवाधिकार आयोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी डीजीपी और गाजियाबाद एसएसपी से पुलिसकर्मियों की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। दूसरी ओर अंश और उसके भाई के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर के आरोपों को एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बेबुनियाद बताया है। एसपी सिटी ने 11 मई की रात का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।

गाजियाबाद पुलिस ने जारी किया घटना का वीडियो

सीसीटीवी फुटेज में अंश अरोड़ा स्टोर में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एसपी सिटी ने बताया कि स्टोर में तोड़फोड़ और कर्मचारियों से मारपीट के आरोप में ही अंश को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में गाजियाबाद एसएसपी (Ghaziabad Police Aansh Arora Video) ने कहा कि पीड़ित परिवार के आरोपों पर एक कमेटी बनाई गई है जो जांच कर रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अभिनेता को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

देखिए अंश अरोड़ा की तस्वीरें…

रेप के आरोपी अभिनेता करण ओबेरॉय को भेजा जेल

गाजियाबाद पुलिस ने जारी किया अंश अरोड़ा द्वारा स्टोर में तोड़फोड़ का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply