TV TRP List: कवच महाशिवरात्रि सीरियल ने मारी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री, नागिन 3 हुआ टॉप 5 से बाहर

इस बार की टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) में बहुत कुछ नया देखने को मिला। इस बार नागिन 3 (Naagin 3) टॉप 5 लिस्ट से बाहर रहा। ऐसे ही आप भी जानिए आपके फेवरेट सीरियल को हासिल हुई है कौन सी पोजीशन।

  |     |     |     |   Updated 
TV TRP List: कवच महाशिवरात्रि सीरियल ने मारी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री, नागिन 3 हुआ टॉप 5 से बाहर
टीवी टीआरपी लिस्ट में दिखा नागिन 3 सीरियल का बुरा हाल (फोटो साभार- यूट्यूब)

इस बार की टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) में काफी कुछ बदलावा देखने को मिला है। इस बार टीवी टीआरपी की लिस्ट में जिस सीरियल ने नंबर वन पोजीशन हासिल की है वो है कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)। इसके साथ ही बात करें दूसरी पोजीशन की तो इस बार डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) इस पर बना हुआ है। इस शो में हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म भारत (Bharat) के प्रमोशन के लिए आएं थे। टीवी टीआरपी लिस्ट में तीसरी पोजीशन हासिल की है कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) ने। चौथी पोजीशन की बात करें तो इस पर सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagi kay 2) सीरियल बना हुआ है। पांचवी पोजीशन पर मौजूद है द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)।

चलिए अब बात करते हैं बाकी की बची हुई पोजीशन के बारे में। छठी पोजीशन पर इस बार जो सीरियल बना हुआ है वो है नागिन 3 (Naagin 3 Last Episode) । वैसे ये हैरानी वाली बात है कि सीरियल के खत्म हो जाने के बाद भी यह टीवी टीआरपी लिस्ट (Tv Trp Position) में अपनी जगह बनाए हुए है। सातवीं पोजीशन पर है सीरियल कवच महाशिवरात्रि। यह सीरियल हाल ही में शुरु हुआ है, लेकिन आते ही इस सीरियल ने टीवी टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। आठवीं पोजीशन पर स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला बना हुआ है। नौवी पोजींशन का जिक्र करें तो इस पर तुझसे है राब्ता मौजूद है, जोकि जी टीवी पर दिखाया जाता है। दसवीं पोजीशन पर इस बार जो शो मौजूद है वह है तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

टीवी टीआरपी की पूरी लिस्ट पर एक बार डालिए अपनी नजर

  1. कुंडली भाग्य
  2. सुपर डांसर चैप्टर 3
  3. कुमकुम भाग्य
  4. कसौटी जिंदगी की 2
  5. द कपिल शर्मा शो
  6. नागिन 3
  7. कवच महाशिवरात्रि
  8. कुल्फी कुमार बाजेवाला
  9. तुझसे है राब्ता
  10. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

यहां देखिए नागिन 3 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply