छोटे कपड़ों वाली उर्फी बनी संस्कारी बहू , साड़ी पहने और श्रृंगार कर आई नजर!!

उर्फी जावेद को अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में देखा जाता है। वह अक्सर मीडिया की सुर्खियों में अपने लिए जगह बना ही लेती हैं , कभी उनकी शॉर्ट ड्रेस के लिए तो कभी उनके द्वारा दिए गए किसी बयान की वजह से परंतु इससे पहले भी उर्फी बहुत से टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं । लेकिन इन टीवी सीरियल्स में काम करने के बावजूद भी उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी जितनी वे अब हासिल कर रही हैं।।

  |     |     |     |   Updated 
छोटे कपड़ों वाली उर्फी बनी संस्कारी बहू , साड़ी पहने और श्रृंगार कर आई नजर!!

ऊर्फी जावेद उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं ।उर्फी का नाम लेते ही एक अल्ट्रा मॉडर्न लड़की की तस्वीर लोगों के सामने आ जाती है । ऊर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड और नए नए फैशन स्टाइल से लोगों को हैरान करती रहती हैं और उनका फैशन लोगों के होश उड़ा देता है अक्सर लोगों के होश उड़ा देने वाली उर्फी को उनकी पहचान बिग बॉस ओटीटी के बाद मिली है। आज जिस उर्फी विश्व भर में सभी लोग उनके यूनिक फैशन स्टाइल की वजह से जानते हैं वह कभी टेलीविजन पर संस्कारी बहू के रूप में भी नजर आ चुकी हैं आज की उर्फी को देखकर इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल होगा परंतु यह सच है।

उर्फी जावेद का ये अंदाज देख हैरान हैं फैंस. (फोटो साभार: Dangal TV Channel/youtube grab)

उर्फी बनी बहु

टीवी पर आने वाले एक सीरियल “ऐ मेरे हमसफ़र” में उर्फी एक संस्कारी बहू के रूप में नजर आ रही हैं। सभी दर्शकों के लिए यह यकीन करना बेहद मुश्किल है। परंतु इस शो में उर्फी लहंगा चोली के साथ नाक से सिर तक श्रृंगार किए दिख रही है । उन्हें बिंदी चूड़ी के साथ ,पूरे कपड़ों में देख सभी दर्शक आश्चर्यचकित हैं।

Urfi Javed teases fans with a poolside video; fan asks, 'Aap nahte bhi makeup karke ho kya?'

इन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं उर्फी 

उर्फी को अक्सर ही ऐसे कपड़ों में देखा जाता है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं । उर्फी अक्सर अपनी ड्रेसेज , की वजह से इंटरनेट पर ट्रोल भी होती रहती हैं, और ऐसे में उनका इस बहू वाले अवतार में नजर आना सभी को संदेह में डाल रहा है।उर्फी जावेद रियलिटी शो बिग बॉस में काम करने से पहले टेलीविजन के बहुत से जाने-माने सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उर्फी बड़े भैया की दुल्हनिया , मेरी दुर्गा , सात फेरों की हेराफेरी , यह रिश्ता क्या कहलाता है , कसौटी जिंदगी की , डायन , जीजी मां आदि जैसे बड़े सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं हालांकि इतना काम करने के बावजूद भी उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply