Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में ये एक्ट्रेस कर सकती है दूसरी शादी, ऐसा करने वाली होंगी तीसरी कंटेस्टेंट

उतरन में तपस्या का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बिग बॉस सीजन-13 (Bigg Boss 13) में आने की खबरों ने काफी लंबे समय से जोर पकड़ा हुआ है वहीं अब खबर है कि वो इस शो पर अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर सकती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में ये एक्ट्रेस कर सकती है दूसरी शादी, ऐसा करने वाली होंगी तीसरी कंटेस्टेंट
बिग बॉस के घर में रश्‍म‍ि देसाई कर सकती हैं शादी (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी का सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन-13 (Bigg Boss 13) को लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर सामने आती रहती हैं। वहीं सलमान खान (Salman Khan) भी अपने नए-नए प्रोमो के जरिए ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने का वादा भी कर चुके हैं। बिग बॉस 13 में जहां इस बार दर्शकों को मसालेदार ड्रामा देखने को मिलेगा तो वहीं अब हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी है जो यकीनन आपके मजे में तड़का लगाने का काम करेंगी। जी हां, जैसे की बिग बॉस के घर में प्यार-तकरार और कसमें वादे का ड्रामा कई बार से देखने को मिल रहा है लेकिन शो में शादी करने का ट्रेंड भी काफी पॉपुलर हो चुका है। तभी तो सारा खान और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बाद अब टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस ने शो में शादी करने का फैसला लिया है।

कलर्स टीवी के उतरन सीरियल से सबकी नजरों में आई एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर बताया जा रहा है कि वो भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। इतना ही नहीं सबसे खास बात तो ये है कि रश्मि देसाई शो में अपने कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ शादी भी करेंगी। आपको भी यकीन नहीं हुआ लेकिन ये सच है। रश्मि देसाई इस बार बिग बॉस-13 में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ पार्टिसिपेट कर रही हैं और दोनों शो में रहते हुए शादी भी कर सकते हैं।

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन-13 में सबसे बड़ा धमाका कर सकती हैं। शो में बॉयफ्रेंड अरहान के साथ उनकी पब्लिकली शादी रचाने की बात सामने आ रही है। ये कभी पहली बार नहीं होगा इससे पहले भी बिग बॉस के घर में रियल लाइफ शादियां हो चुकी हैं। आपको बता दें कि रश्मि की अरहान के साथ ये दूसरी शादी होगी। उन्होंने पहले साल 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी। हालांकि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के कैसानोवा नेचर को जिम्मेदार बताया था। वहीं नंदीश का कहना था कि रश्मि के पजेसिव नेचर की वजह से रिश्ते में काफी दिक्कतें आई हैं।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में शामिल होने की खबरों पर रश्मि देसाई ने लगाया ब्रेक, कहा- पता नहीं कहां से आ रही है ये अफवाहें

प्यार में तो पड़े लेकिन एक दूसरे का साथ नहीं निभा पाए आखिर क्यों टूट गया रश्मि देसाई और नंदीश संधू का रिश्ता…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply