प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन पर केक काटते हुए इस वजह से फूट-फूटकर रोने लगी उर्फी जावेद, एक्स बॉयफ्रेंड का जागा प्यार

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को हमेशा फैशन से लाइमलाइट बटोरते हुए, बेबाकी से ट्रोलर्स को जवाब देते हुए या गुस्सा करते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन उनकीं आंखों में आंसू शायद ही कभी दिखे हों. लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ जब उर्फी प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में अपने प्रति लोगों का प्यार देखकर इमोशनल हो गईं. उर्फी अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन पैपराजियों के बीच मनाती हुई नजर आई.

  |     |     |     |   Published 
प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन पर केक काटते हुए इस वजह से फूट-फूटकर रोने लगी उर्फी जावेद, एक्स बॉयफ्रेंड का जागा प्यार

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज के समय में टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह हमेशा अपने यूनिक लुक और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. जहां फैंस उनके अंदाज को काफी पसंद करते है तो कुछ लोग उन्हें इस वजह से ट्रोल और टारगेट भी करते है. लेकिन उर्फी जावेद इन सबसे कभी परेशान नहीं होती, बल्कि उन्हें करारा जवाब देती हैं, वहीं अब आने वाले 15 अक्टूबर को उर्फी जावेद (Uorfi Javed) 24वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. लेकिन उन्होंने 3 दिन पहले से ही अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन करना शुरू कर दिया है, जिसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वही केक कट करते हुए उर्फी (Uorfi Javed) का एक इमोशनल वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं.

Uorfi Javed
Uorfi Javed

उर्फी जावेद हुई इमोशनल

दरअसल, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को हमेशा फैशन से लाइमलाइट बटोरते हुए, बेबाकी से ट्रोलर्स को जवाब देते हुए या गुस्सा करते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन उनकीं आंखों में आंसू शायद ही कभी दिखे हों. लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ जब उर्फी प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में अपने प्रति लोगों का प्यार देखकर इमोशनल हो गईं. उर्फी अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन पैपराजियों के बीच मनाती हुई नजर आई. उनके साथ उर्फी (Uorfi Javed) ने अपना बर्थडे केक भी कट किया. इस बीच एक झलक और सामने आई है, जहां उर्फी जावेद इमोशनल होती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद ने इसका वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि केक कट करते समय वह अचानक से भावुक हो गईं और उनकीं आंखों से आंसू निकल आए. उर्फी  (Uorfi Javed) का इमोशनल होते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे, सामने आई पूरी खबर!

उर्फी जावेद एक्स बॉयफ्रेंड ने किया विश

इसके अलावा  उर्फी जावेद के एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत (Paras Kalnawat)  ने भी उनका ये वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा है कि- अरे ऐसे कोई रोता हैं क्या और उन्हें प्री-बर्थडे विश भी किया हैं. बता दें, काफी समय पहले पारस कलनावत और  उर्फी जावेद को डेट कर चुके हैं. इस दौरान पारस कलनावत ने उर्फी जावेद के नाम का टैटू तक बनवा लिया था. लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और कुछ समय में ही पारस और उर्फी अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद पारस कलनावत और उर्फी जावेद ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए. झलक दिखला जा 10 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पारस कलनावत और उर्फी जावेद को आपस में लड़ाई करते हुए देखा गया था.

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो उर्फी (Uorfi Javed) ने बिग बॉस ओटीटी में हिसा लिया था. इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी. शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था. लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं. इंस्टाग्राम पर आज उर्फी के 3 मिलियन से ऊपर फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उर्फी (Uorfi Javed) का नया सॉन्ग ‘हाय हाय मजबुरी’ भी रिलीज हुआ है. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है.

Uorfi Javed with paras kalnawat
Uorfi Javed with paras kalnawat

.

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन को कैंसर की खबर आई सामने, जेठालाल ने बताया सच; कहा- ‘ऐसा सुनकर बेहद दुःख…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply