‘ये है मोहब्बतें’ को लेकर चल रही अफवाहों पर कृष्ण मुखर्जी ने लगाई ब्रेक, बताया- ऑफ एयर नहीं होगा सीरियल

 कृष्ण मुखर्जी ने ये है मोहब्बतें के ऑफ एयर होने की खबरों पर ब्रेक लगाते हुए अपनी बात कही। एक्ट्रेस ने कहा ये है मोहब्बतें को ऑफ एयर नहीं किया जा रहा है। यह एक अफवाह थी, इससे जुड़ी कोई भी बात सच नहीं है।

  |     |     |     |   Updated 
‘ये है मोहब्बतें’ को लेकर चल रही अफवाहों पर कृष्ण मुखर्जी ने लगाई ब्रेक, बताया- ऑफ एयर नहीं होगा सीरियल
ऑफ एयर नहीं होगा ये है मोहब्बतें ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ये है मोहब्बतें को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी कि जल्द ही ये सीरियल ऑफ एयर कर दिया जाएगा, लेकिन इन सभी बातों पर अब ब्रेक लगाते हुए एक्ट्रेस कृष्ण मुखर्जी ने इसे एक तरह की अफवाह करार दिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि सीरियल के ऑफ एयर होने वाले उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। वहीं, उन्होंने इस सीरियल को अपने दिल के करीब होने की बात कही है।

पिंकविला को दिए एक बयान में कृष्ण मुखर्जी ने ये है मोहब्बतें के ऑफ एयर होने की खबरों पर ब्रेक लगाते हुए अपनी बात कही। एक्ट्रेस ने कहा ये है मोहब्बतें को ऑफ एयर नहीं किया जा रहा है। यह एक अफवाह थी, इससे जुड़ी कोई भी बात सच नहीं है। हम लंबे समय से ये अफवाहें सुन रहे हैं लेकिन अभी तक हमें कुछ भी ठोस चीज नहीं बताई गई है। ये है मोहब्बतें सीरियल मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं चाहती हूं कि सीरियल हमेशा के लिए चले क्योंकि यह एक शानदार टीम के साथ एक खूबसूरत सीरियल है।

ये है मोहब्बतें पहली बार 3 दिसंबर, 2013 को ऑफ एयर हुआ था और पिछले पांच सालों से ये सीरियल चल रहा है। कहानी इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) और उनके परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है। दूसरी ओर कृष्णा को भी नागिन 3 के लिए चुन लिया गया है, जहाँ वह तामसी, हुकुम और विशाखा की बेटी का किरदार निभाती हुई  नजर आएंगी। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि जिस बयान को गलत तरीके से कृष्ण मुखर्जी पेश करने की बात कह रही हैं, उसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे नहीं पता कि शो क्यों ऑफ एयर हो रहा है, जबकि इसकी अच्छी टीआरपी रेटिंग है। एक शो को छोड़ना और आगे बढ़ना बहुत मुश्किल हो जाता है क्योंकि यहां हर कोई एक परिवार की तरह रहता है।

यहां देखिए कृष्ण मुखर्जी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply