102 नॉट ऑउट का गाना ‘बडुम्बा’ रिलीज़, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की मज़ेदार जोड़ी

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी ने मचाया धमाल, देखिये 102 नॉट ऑउट का गाना 'बडुम्बा'

  |     |     |     |   Published 
102 नॉट ऑउट का गाना ‘बडुम्बा’ रिलीज़, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की मज़ेदार जोड़ी
अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी ने मचाया धमाल, देखिये 102 नॉट ऑउट का गाना 'बडुम्बा'

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद अब इस फिल्म का नया गाना ‘बडुम्बा’ रिलीज़ हुआ है| जिसमें ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी देखन ही लायक है| सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी पूरी 27 साल के बाद परदे पर नजर आएगी। फिल्म अमर अकबर एंथनी में दोनों एक दूसरे के बिछड़े हुए भाई बने थे वहीं दूसरी ओर अब इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप-बेटे के रूप में नजर आने वाले हैं।

ओह माय गॉड के डायरेक्टर उमेश शुक्ला की यह फ‍िल्‍म एक फेमिली ड्रामा है। इस फॅमिली ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं। वही फिल्म में वह पृथ्वी पर सबसे बुजुर्ग व्यक्ति का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं। जबकि 102 नॉट आउट इस फिल्म में ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के 75 साल के बेटे का किरदार निभाया है। हालाँकि, अमिताभ एक ऐसे बाप के किरदार में है जो अपने बेटे को वृद्धाश्रम भेजने की तैयारी में है।

इस फिल्म के ट्रेलर देखने में तो काफी मजेदार और कॉमेडी से भरपूर नजर आ रहा है। जैसा की ट्रेलर में अमिताभ और ऋषि अपने बुढ़ापे को एन्जॉय करते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन मस्ती में बाजा बजाते हुए नाच गाना कर रहे है। साथ ही बारिश का भी मजा ले रहे है। जबकि ऋषि कपूर अपनी उम्र और सेहत को देखकर योगा करते हुए नजर आ रहे है। अपने बेटे के चेहरे पर स्माइल लाने के लिए वह कभी उसके साथ हंसी मजाक करता है तो कभी मरी हुई पत्नी को चिट्ठी लिखने के लिए उकसाता है।

ट्रेलर में एक बाप और बेटे की खूबसूरत लव स्टोरी को बड़े ही अनोखे अंदाज में ट्रेलर द्वारा प्रदर्शित किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के काम के साथ ही अमिताभ बच्चन आमिर खान की मेगा प्रोजेक्ट ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ पर काम कर रहे हैं।

यहाँ देखिये इस फिल्म का गाना-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply