Bigg Boss 13: ….तो ये हैं बिग बॉस 13 के वो नयाब चेहरे, यहां जानिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

29 सितंबर से लोगों के बीच बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आने वाला है। एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट की बैंड बजाते हुए नजर आएंगे। यहां जानिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल।

  |     |     |     |   Updated 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) एक बार फिर शुरु होने जा रहा है। इस शो का प्रीमियर 29 सितंबर को होगा। वहीं, सलमान खान ( Salman Khan) का ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे आएगा। इस शो में कौन-कौन से स्टार्स कंटेस्टेंट (Contestant) के तौर पर नजर आ सकते हैं। आइए जानते हैं उनके नाम बारे में।

सबसे पहले बात करते है बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को लुभाने वाले एक्टर चंकी पांडे की। जिनके इस शो में हिस्सा बनने की बात सामने आ रही है। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म प्रस्थानम और अपनी बेटी अनन्या पांडे की वजह से चर्चा में हैं। एक्टर की तरह उनकी बेटी भी बॉलीवुड में शानदार काम कर रही हैं।

हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस माहिका शर्मा भी इस शो का हिस्सा बनती हुईं दिखाई देगीं। माहिका शर्मा ने हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के च्रंदयान पर मजाक बनने के बाद उन्हें पाकिस्तान की राखी सावंत कह दिया था, जिसके चलते वो जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में रहीं। इसके अलावा अपनी खूबसूरत फोटोज की वजह से भी वो लोगों के बीच छाई रहती हैं।

सीआईडी शो में दया की भूमिका निभाकर फेमस हुए एक्टर दयानन्द शेट्टी भी बिग बॉस 13 का हिस्सा हो सकते हैं। सीआईडी के अलावा एक्टर बाकी कई शो और फिल्मों में भी नजर आ चुकें हैं जिनमें जॉनी गद्दार, रनवे और सिंघम रिटर्न शामिल है। बेहद कम लोग ऐसे है जो जानते है कि वह एक खिलाड़ी भी रह चुके हैं। लेकिन अपनी लेग इंजरी के वजह से उन्हें अपना स्पोर्ट्स में करियर खत्म करना पड़ा था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply