Dance Deewane 2 Promo: माधुरी दीक्षित और शशांक खेतान ने डांस दीवाने को जज करने पर किया बड़ा खुलासा, वीडियो

माधुरी दीक्षित और शशांक खेतान (Madhuri Dixit & Shashank Khaitan) दोनों जल्द ही आने वाला न्यू शो डांस दीवाने (Dance Deewane) जज करने वाले है। यहां देखिये हिंदीरश को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जहां हमने उनसे कई मज़ेदार सवाल किये और उनका जवाब सुनकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे|

  |     |     |     |   Published 

एक्ट्रेस  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर लोगों के दिलों में डांस के लिए दीवानगी जगाने आ रही हैं। माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2) में अपना जबरदस्त जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी। इस शो से जुड़ा प्रोमो हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। नए प्रोमो में एक्ट्रेस का बिल्कुल ही अलग अंदाज देखने को मिला है। वहीं, प्रोमो में दिखाया गया है कि माधुरी दीक्षित के साथ-साथ इस शो का हिस्सा कौन-कौन से सेलेब्रिटी बनते हुए नजर आएंगे।

दरअसल कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आने वाले डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 2 से जुड़ा हुआ प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो की शुरुआत में माधुरी दीक्षित दो छोटे बच्चों के साथ डांस करती हुईं नजर आती हैं। प्रोमो में माधुरी दीक्षित अपने डांस के कुछ फेमस स्टेप करती हुईं दिखाई देती है। प्रोमो में दिखाया गया है कि डांस के इस रियलिटी शो में उम्र की कोई सीमा नहीं है।

आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा था कि इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में 30 साल से भी ज्यादा वक्त गुजारे और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इसलिए उनकी लाइफ पर फिल्म बनने वाली है। ये खबर जबसे आई थी तबसे काफी सुर्खियों में थी, लेकिन इस एक्ट्रेस ने इसकी सच्चाई बताकर इस अफवाह पर विराम लगा दिया। लेकिन वाकई में फिल्ममेकर उन पर फिल्म नहीं बनाना चाहते ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply