हिना खान ट्रोलर्स से परेशान , डिलीट कर सकती हैं अपना ट्विटर और इन्स्टाग्राम

हिना खान हुई परेशान , फैन्स को दी ये धमकी

  |     |     |     |   Published 
हिना खान ट्रोलर्स से परेशान , डिलीट कर सकती हैं अपना ट्विटर और इन्स्टाग्राम
हिना खान हुई परेशान , फैन्स को दी ये धमकी

हिना खान ने हाल में ही अपने फेसबुक लाइव में कहा है की वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट को ही डिलीट कर देंगी| जी हाँ! उनका कहना है की सोशल मीडिया पर बहुत ही नेगेटिविटी है| इसलिए वो ये फैसला लेने वाली हैं| देखिये उन्होंने अपने फेसबुक लाइव में क्या कहा-

इन दिनों हिना खान अपने हॉट अवतार की वजह से चर्चा में हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थीं। वहीं उस फोटोशूट की तस्वीरों के बाद हिना अपने बोल्ड अवतार को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया यह फोटो सिर्फ तुम्हारे लिए है। इसे पढ़कर सबको लगा कि वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैयसवाल की बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है हिना ने यह किसी और के लिए पोस्ट की है।

खैर, हिना खान की इस फोटो में हिना लाल रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने ला फ्रंट ओपन स्कर्ट भी पहनी है। हिना फोटो में काफी हॉट नजर आ रही हैं। उन्होंने यह फोटो अपने फिटनेस ट्रेनर विक्की डोगरा के लिए शेयर की है। फोटो में हिना काफी फिट भी नजर आ रही हैं। हिना टीवी इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। यहां तक की वह रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के दौरान भी ज्यादातर समय जिम में बिताया करती थीं। इससे पहले भी हिना का ग्लैमरस रूप उनकी फोटो में दिखाई दिया था। वह डेनिम शॉर्ट और काले लॉन्ग बूट्स में पोज देती दिखीं थीं। खबरों की मानें तो हिना इन दिनों एक पंजाबी एल्बम भसूड़ी को शूट कर रही हैं। वह इस एल्बम में काफी बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आने वाली हैं।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply