Nach Baliye 9: शो के कंटेस्टेंट ने जमकर की प्रभास की तारीफ, कहा- सुपरस्टार ने बदल दिया सोचने का नजरिया, वीडियो

इस बार नच के मंच पर साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहुंची हुई थी। इस दौरान प्रभास ने शो की जज रवीना टंडन से खूब मस्ती मजाक किया। वहीं शो में प्रभास की एंट्री को लेकर जब शो के कंटेस्टेंट से पूछा गया तो उन्होंने ऐसे मजेदार रिएक्शन दिए।

  |     |     |     |   Updated 

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। ‘साहो’ के लीड एक्टर्स इस समय फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। वीकेंड पर प्रभास और श्रद्धा फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) के सेट पर पहुंचे थे। नच बलिए 9 में प्रभास ने मजाकिया अंदाज में रवीना टंडन (Raveena Tandon) को अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड बताया और उनके साथ डांस करने की ख्वाहिश जाहिर की।

‘स्टार प्लस’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘नच बलिए 9’ का एक वीडियो शेयर भी किया गया है। इसमें शो के जज अहमद खान बताते हैं कि प्रभास ने उन्हें अपने एक सपने के बारे में बताया है। वहीं जब प्रभास के शो में आने को लेकर हमने शो के कंटेस्टेंट से सवाल किया तो उन्होंने एक्टर की जमकर तारीफ की।

इस बारे में जब हमने मधुरिमा तूली और विशाल आदित्या सिंह से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि, वो कमाल के इंसान हैं उनके जैसा कोई नहीं। वहीं मधुरिमा ने तो यहां तक कह डाला कि मैं चाहती हूं कि मैं उनके साथ काम करूं। वहीं विशाल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे मेरे सेट पर पहले सब मुझे  प्रभास-प्रभास कहकर बुलाते थे। इतना ही नहीं आगे विशाल ने कहा, मैं जब भी कभी नर्वस होता हूं तो मैं हवा में देखकर जोर-जोर से चिल्लाता हूं बाहुबली। यहां देखिए बाकि कंटेस्टेंट ने प्रभास और श्रद्धा कपूर की एंट्री पर क्या कहा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply