परी ट्रेलर: अनुष्का शर्मा का डरावना अंदाज़ उड़ा देगा रातों की नींद, देखिये Video

बेहद डरावना है अनुष्का का ये अवतार, देखिये परी का ट्रेलर

  |     |     |     |   Published 
परी ट्रेलर: अनुष्का शर्मा का डरावना अंदाज़ उड़ा देगा रातों की नींद, देखिये Video
बेहद डरावना है अनुष्का का ये अवतार, देखिये परी का ट्रेलर

अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म परी का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है| इस ट्रेलर को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे| अनुष्का शर्मा का किरदार समझ नहीं आता| कभी वो एक भूतनी लगती हैं तो कभी कोई ऐसी लड़की जिसे भूतों ने अपने किसी काम से भेजा है| बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ‘फिल्लौरी’ में भूतनी बनने के बाद अब बहुत ही जल्द पर्दे पर ‘परी’ बनकर लौट रही है।

जी हां अनुष्का शर्मा की फिल्म परी पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं। यह परी आपकी ये परी आपकी सोच से काफी परे हैं। इसके पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था| फिल्म के टीजर की बात करें तो यह ‘परी’ सुनकर हमारे जेहन में बनने वाली इमेज के बिल्कुल उलट है। टीजर में ब्लू कलर के बैकग्राउंड में अनुष्का शर्मा खड़ी नजर आ रही है, मानों वो किसी को घूर रही हो धीरे-धीरे अनुष्का शर्मा के चेहरे पर कई तरह के कटने के निशान बनते जाते हैं। आंखों में खून उतर आता है। गर्दन में कटने के निशान बनते जाते हैं। धीरे-धीरे अनुष्का का डरावना लुक सामने आ जाता है।

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर उतार-चढाव देखने को मिल रहा है। आए दिन किसी न किसी फिल्म की रिलीज डेट के बदले जाने की खबर आती है। पहले ‘पैडमैन’ ‘अय्यारी’ ‘पद्मावत’ और अब इन सब के बाद खबर आ रही है अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘परी’ की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। अनुष्का की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘परी’ एक हॉरर मूवी है।

फिल्म ‘परी’ दो मार्च को रिलीज होगी। पहले ‘परी’ को नौ फरवरी को रिलीज किया जाना था पर अब ‘परी’ होली पर आ रही है। ‘NH10’ और फिल्लौरी’ के बाद ‘परी’ अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है। अगर अनुष्का की बाकि फिल्मो की बात करे तो, वो जल्दी ही आनंद एल राइ की फिल्म जीरो में नजर आनेवाली है। स फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान भी साथ देंगे।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply