संजू के गाने में दिखा रणबीर कपूर और सोनम कपूर का बढियां अंदाज़

रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने "संजू" के पहले गीत 'बढ़िया' में दिखाया 80 के दशक का रोमांस!

  |     |     |     |   Published 
संजू के गाने में दिखा रणबीर कपूर और सोनम कपूर का बढियां अंदाज़
रणबीर कपूर और सोनम कपूर का ये अंदाज़ देखकर आप होंगे हैरान

संजू के निर्माताओं ने रणबीर कपूर और सोनम कपूर पर आधारित “मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया” नामक फिल्म का पहला गीत रिलीज कर दिया है, इस गाने ने संजय दत्त के 80 दशाब्दी के रोमांस की यादें ताज़ा कर दी है।गाने की शुरुवात रणबीर कपूर के साथ होती है जहाँ रणबीर अपने सह-कलाकार को बता रहे है कि वह अपने पिता को साबित करना चाहता है कि वह अपने गीतों को लिप-सिंक कर सकता है। बड़े पर्दे पर लिप-सिंकिंग पर होने वाले मज़ाक और रूढ़िवादी विचारों को तोड़ते हुए, रणबीर कपूर एक महिला की आवाज़ में लिप-सिंकिंग करते हुए काफी एन्जॉय कर रहे है, तो वही सोनम पुरुष गायक की आवाज़ के साथ अपने होंठ मिलाते हुए नज़र आ रही है।

संजू के पहले गीत बढ़िया को सुनिधि चौहान और सोनू निगम ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि रोहन-रोहन द्वारा रचित इस गाने के बोल पुनीत शर्मा ने लिखे है। वीडियो में, रणबीर के साथ सोनम कपूर नज़र आ रही है जो फ़िल्म में अभिनेता की प्रेमिका की भूमिका निभा रही है। दोनो रोमांटिक अंदाज़ में कदम से कदम मिलाते हुए नज़र आ रहे है और स्क्रीन पर एक दूसरे के साथ परफ़ेक्ट लग रहे है।अविश्वसनीय ट्रेलर रिलीज करने के बाद, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने रविवार को अपनी आगामी फिल्म “संजू” का पहला गीत दर्शकों के सामने पेश कर दिया है।

सोनम कपूर पर आधारित पोस्टर में हमें इस गाने की झलके देखने मिली थी जहाँ फ़िल्म की यह जोड़ी रेट्रो लुक में नज़र आ रही थी।ट्रेलर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए रणबीर को अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फ़िल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी से निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है।राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply