ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस काजोल श्रीवास्तव ने अंकित खेर के साथ रचाई शादी, देखिए उनकी शादी का एल्बम

ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस काजोल श्रीवास्तव ने अपने बॉय फ्रेंड अंकित खेर के साथ 23 फरवरी को शादी की है। दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्त की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इस खूबसूरत कपल ने 2018 में नवंबर के महीने में सगाई की थी। वीडियो में देखें इनकी शादी की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो और हमें बताइए ब्राइड लुक में कैसी लगी आपको काजोल श्रीवास्तव।

  |     |     |     |   Updated 

एक्ट्रेस काजोल श्रीवास्तव ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अंकित खेर के साथ 23 फरवरी को शादी की है। दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्त की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इस खूबसूरत कपल ने 2018 में नवंबर के महीने में सगाई की थी। एक्ट्रेस सीरियल ससुराल सिमर का में वैदेही के रूप में नजर आती थी। एक्ट्रेसस काजोल ने अपनी शादी वाले दिन बेहद ही खूबसूरत और प्यारा लहंगा पहना था, जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थी।

अपनी शादी वाले दिन काजोल श्रीवास्तव ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था और अंकित ने गोल्डन और ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। दो दिन से दोनों कपल का प्री वेडिंग फंक्शन बेहद ही शानदार तरीके से चल रहा था। दोनों की शादी खजुराहो में हुई थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply