सारा अली खान से लेकर जान्हवी कपूर का कुछ ऐसा बीता था बचपन, देखिए तब से अब तक कितना बदल गए ये स्टार्स

बॉलीवुड स्टार किड (Star Kid Childhood Photos) जो इस समय बॉलीवुड में जाना-पहचाना नाम बन चुकें हैं। लेकिन क्या आप जानते है बचपन में भी ये स्टार्स बेहद ही क्यूट लगते थे। आप भी देखिए जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर आर्यन खान की बचपन की तस्वीरें।

  |     |     |     |   Published 

बॉलीवुड स्टारकिड (Bollywood Famous Star Kids) बचपन से ही हेडलाइन में छाए रहते हैं। अब आप तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को ही ले लीजिए। हर कोई उनकी लाइफस्टाइल से लेकर छोटी-बड़ी बात जानना चाहता है। आजकल सोशल मीडिया की वजह से इन स्टारकिड की हर एक्टिविटी के बारे में फैंस को पता चलते रहता है।

इनके वेकेशन से लेकर दोस्तों संग पार्टी करने की, हर तस्वीर आए दिन आपको देखने मिल जाएगी। लेकिन सभी तस्वीरों में जो फोटो लोगों को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है वो हैं इनकी बचपन (Bollywood Famous Star Kid childhood Photos) की क्यूट तस्वीरें। आप देखिए जान्हवी कपूर से लेकर आर्यन खान की बचपन की तस्वीरें और जानिए अब तक उनके लुक में कितना बदलाव हुआ।

1. जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मां श्रीदेवी के साथ उनकी ये बचपन की तस्वीर बताती है कि ये एक्ट्रेस उस वक्त भी बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती थीं।

2. आर्यन खान
शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ने भले बॉलीवुड में अभी डेब्यू ना किया हो, लेकिन इनकी तस्वीरें आए दिन आपको देखने मिल जाएगी। हाल ही में उन्होंने, ‘द लायन किंग’ में सिम्बा को अपनी आवाज दी थी। पापा शाहरुख खान के साथ इनकी ये बचपन की तस्वीर बेहद क्यूट है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply