सुनील ग्रोवर ने मरोड़ा शिल्पा शिंदे का हाथ, वीडियो हुआ वायरल

आखिर क्यों शिल्पा के साथ सुनील ग्रोवर ने किया ऐसा कुछ

  |     |     |     |   Published 
सुनील ग्रोवर ने मरोड़ा शिल्पा शिंदे का हाथ, वीडियो हुआ वायरल
आखिर क्यों शिल्पा के साथ सुनील ग्रोवर ने किया ऐसा कुछ

सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने कॉमेडी शो ‘धन धना धन’ की वजह से सुर्खिया बटोर रहे है। इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे भी काम कर रही हैं। जबकि कपिल शर्मा के बाद सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे कंट्रोवर्सी में फंसते हुए आ रहे है नजर। जी हां, इन दिनों हर तरफ केवल सुनील ग्रोवर की चर्चा है। इसकी सबसे खास वजह है कि सुनील जल्द ही सलमान खान की भारत में एंट्री करने वाले हैं। यह साल सुनील ग्रोवर के लिए हर मामले में है खास । उन्होंने शिल्पा शिंदे के साथ मिलकर जीओ धन धना धन शो का आगाज किया है। दोनों इस शो में पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं। हालाँकि आईपीएल के दौरान टेलीकास्ट होने वाले इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है। शिल्पा और सुनील की जोड़ी भी दर्शकों को लुभा रही है। लेकिन हाल ही में इस शो का एक वीडिया वायरल हो रहा है। जहां पर शिल्पा और सुनील के बीच हाथापाई हो गई । इसके पीछे की वजह क्या है इसके बारे में अभी कहा जाना अभी मुश्किल है। हालांकि दोनों की इस कदर की फाइट आपने पहले कभी नहीं देखी होगी। बता दे कि, इस फाइट के दौरान सुनील ग्रोवर शिल्पा शिंदे का हाथ मरोड़ते हुए नजर आए।

खैर, सुनील ग्रोवर की इन दिनों लॉटरी लग गई है। एक तरफ जहां कपिल सिर्फ विवादों से घिर रहे हैं और किसी भी नये प्रोजेक्ट की शुरुआत नहीं कर पा रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर के घर लगातार खुशियां ही आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही घोषणा हुई है कि वह विशाल की फिल्म छुरियां का हिस्सा बनने जा रहे हैं और फिल्म में वह अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे। बता दे कि, शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply