बॉलीवुड की इन 10 एक्ट्रेसस ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला अपना लुक, यहां देखिए इनका SHOCKING TRANSFORMATION

बॉलीवुड की इन 10 एक्ट्रेसस (Top 10 Bollywood Actresses) ने प्लास्टिक सर्जरी की मदद से बनाया खुद को बेहद सुन्दरऔर अब कर रही हैं लाखों दिल पर राज, यहां देखिए (Before & After Plastic Surgery) के बाद उनका ये SHOCKING LOOK!

  |     |     |     |   Updated 

आज के समय में ज्यादातर लोगों के बीच खूबसूरत और स्टाइलिश बने रहने की होड़ मची हुई है। बॉलीवुड (Bollywood) में तो इसका सबसे बड़ा उदाहरण देखा जा सकता है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने खुद को और भी खूबसूरत बनने के लिए कई सर्जरी (Surgery) कराई है। सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की जिन्होंने अपनी स्किन टोन में निखार लाने के लिए स्किन लाइटिंग सर्जरी कराई।

इसके बाद आती है आयशा टाकिया। जोकि उस वक्त सुर्खियों में आई जब उन्होंने लिप सर्जरी कराई। इसके चलते लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। अनुष्का शर्मा ने लिप ऑग्मेंटेशन का इस्तेमाल किया था। इसके अंदर इंजेक्शन के प्रोसेस से गुजरे बिना ही होठों को बेहतर किया जा सकता है। क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस श्रुति हासन ने नाक की सर्जरी करने के साथ-साथ लिप ऑग्मेंटेशन का भी इस्तेमाल किया था। अब बारी आती है एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की। एक्ट्रेस ने नाक की सर्जरी कराई थी।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत माने जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी सर्जरी कराई थी। एक्ट्रेस ने अपनी नाक की सर्जरी कराई थी। एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपनी नाक की सर्जरी कराई थी। कैटरीना कैफ ने भी लिप ऑग्मेंटेशन का इस्तेमाल किया था। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नाक की सर्जरी करने के साथ-साथ लिप ऑग्मेंटेशन का भी इस्तेमाल किया था। प्रियंका चोपड़ा भी लिप ऑग्मेंटेशन और नाक की सर्जरी की प्रक्रिया से गुजर चुकी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply